दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, महिला की मौत व बेटा गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 01:45 PM (IST)

चरखी दादरी : हरियाणा के चरखी दादरी जिले में दादरी-रोहतक रोड पर गांव रणकोली के पास एक तेज रफ्तार कार संतुलन बिगड़ऩे से पलट गई। कार पलटते हुए सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि रोहतक जिले के गांव अजायब निवासी स्नेहलता अपने बेटे पुलकित के साथ डिजायर कार में सवार होकर दादरी की ओर आ रहे थे। कार जब रोहतक-दादरी रोड पर गांव रणकोली के समीप पहुंची तो संतुलन बिगड़ गया। वहीं तेज रफ्तार कार कई पलटे खाते हुए पेड़ से जा टकराई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि कार में सवार महिला की पेड़ से टक्कर लगते हुए खोपड़ी ही उड़ गई। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस हादसे में महिला स्नेहलता की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार चालक उसका बेटा पुलकीत गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही बौंद कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को बाहर निकाल कर बौंद के पीएचसी में भर्ती करवाया। वहीं मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भेज दिया। पुलिस द्वारा मामले की कार्रवाई की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static