बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 02:07 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में तेज रफ़्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। जहां गोहाना महम रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गोहाना नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मृतक युवकों में एक युवक वीरभान पानीपत जिले के चमराड़ा गांव  तथा दूसरा दीपक सोनीपत जिले के बिघलान गांव का रहने वाला था। वहीं मृतक के अंकल फूल सिंह ने बताया कि उनका ससुराल गोहाना के कथूरा गांव में है और वो किसी काम के चलते दो बाइकों से पानीपत के चमराड़ा गांव से कथूरा गांव आए हुए थे। जिसमें एक पर वो खुद थे और दूसरी पर उनका भतीजा वीरभान व उसका दोस्त दीपक था। उन्होंने बताया कि वह अपना काम कर कथूरा गांव से वापस अपने गांव चमराड़ा अपनी-अपनी बाइकों से वापिस आ रहे थे कि रास्ते में गोहाना के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मर दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। 

PunjabKesari

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना देवी नगर के चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और साथ ही दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।  

PunjabKesari



 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static