सिरसा में फंसे हुए लोगों को मिली राहत, ऑनलाइन टिकट की बुकिंग हुई शुरू

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 04:58 PM (IST)

सिरसा(सतनाम)- लॉकडाउन 4 में अब सरकार ने दूसरे राज्यों से आए हुए लोगों को राहत देने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है। सिरसा में भी काफी लोग पिछले कई दिनों से फंसे हुए है इनमे ज्यादातर लोग मजदूर है। अब ट्रेन चलने से उन लोगों को राहत  मिलेगी। बुकिंग के लिए आज सिरसा के रेलवे स्टेशन पर यात्री जुटना शुरू हो गए है हालाँकि अभी तक केवल 11 यात्रियों की ही बुकिंग हो पाई है लेकिन रेलवे प्रशासन को उम्मीद है कि बुकिंग और बढ़ेगी। 

यात्रियों ने बताया कि वे पिछले कई समय से सिरसा में ही रह रहे है और अब लॉक डाउन के कारण अपने घर नहीं जा पा रहे है। उन्हें बिहार के गया जिले में जाना है इसलिए आज ट्रेन की बुकिंग के लिए स्टेशन  है लेकिन बुकिंग नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन से भी बार बार गुहार लगाई थी जिसमे उन्होंने अपना रेजिस्ट्रेशन भी करवा लिया था लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि वे अब ट्रेन के माध्यम से ही अपने घर जाना चाहते है।   

टिकट सुपरवाइजर प्रदीप कुमार ने बताया कि सरकार ने रेगुलर गाड़ियों को ही 1 जून को स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है जिसके लिए यात्री पटना , दिल्ली , गया , गोरखपुर , स्टेशन के लिए अपनी टिकट की बुकिंग करवा रहे है उन्होंने कहा कि फ़िलहाल अभी तक 11 टिकट की ही बुकिंग हुई है लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही और भी यात्रियों की टिकट की बुकिंग हो जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static