दिल्ली अंबाला जाने वाली ट्रेनों में महिला बोगी में पुरुष कर रहे थे सफर, वीडियो वायरल(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 04:47 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी) : हरियाणा में बेटियों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान उठ रहे हैं। दिल्ली अंबाला रेलवे ट्रैक पर दौड़ने वाली पैसेंजर गाड़ियों की महिला बोगियों पर पुरुष  धड़ल्ले से सवारी कर रहे हैं। एक महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो व फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जिसके बाद सोनीपत जीआरपी और आरपीएफ हरकत में आई। वीडियो और फोटो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

PunjabKesari
तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला दो पुरुषों की वीडियों बना रही है जोकि ट्रेन में महिला बोगी में सफर कर रहे हैं। महिला दोनों को साफ तौर पर कह रही है कि आप इस तरह महिला बोगी में सफर नहीं कर सकते लेकिन दोनों युवक अन्य बोगियों में अन्य सवारियों के धूम्रपान की शिकायत कर बोगी में बेशर्मों की तरह बैठे रहे।

PunjabKesari
इस पूरे मामले में जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जीआरपी सुनील मलिक ने बताया कि हमारे पास भी यह वीडियो आया है। उन्होने ये भी कहा कि हम जनता से अपील करते हैं कि अगर यह दोनों युवक कहीं दिखे तो हमें सूचना दें हम समय-समय पर महिला बोगियों की जांच कर रहे है, हमनें इस साल 25 के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static