दहेज उत्पीडऩ व 3 तलाक देने का आरोप, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 10:09 PM (IST)

तावडू, (ब्यूरो): जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम राहड़ी की महिला के साथ दहेज उत्पीडऩ व 3 तलाक का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी अनुसार प्रार्थिया रजीना पत्नी सहजू पुत्री ताज मौहम्मद निवासी मलाई हालाबाद राहड़ी तावडू ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा बयान दिया है कि मेरी शादी 22 दिसम्बर 2013 मुस्लिम रीतिरिवाज के अनुसार साहिर पुत्र अली मौहम्मद निवासी मलाई तहसील हथीन के साथ हुई थी कि उसी शादी में मेरी बहन आइशा की शादी मेरे पति के भाई साहिर के साथ हुई।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मेरे पिता ने हम दोनों बहनों की शादी में अपनी हैसियत से अधिक अलग अलग दान दहेज दिया। जिस में फ्रिज वासिंग मशीन कूलर पंखा डबल बैड सौफासैट 16 हजार रूपये नकद संदूक अनाज की टंकी बड़ी नियामत खाना सहित 252 बर्तन 20 जोड़ी कपड़े 1-1 तौला के जेवरात 1-1 किलो चांदी के जेवरात व बारात की आवभगत में करीबन 2 लाख रूपये खर्च किये। मैं जैसे ही ससुराल पहूंची तो पति सहजू पुत्र अली मौहम्मद अली मौहम्मद पुत्र कलदा ससुर जरीना पत्नी अली मौहम्मद सास सहरूना पुत्री अली मौहम्मद ननद राशिद साजिद एवं साहिर पुत्रान अली मौहम्मद निवासियान मलाई पहले दिन से ही हमारे द्वारा दिये गए दहेज से खुश नहीं थे।

 

सहजू के नुत्पु एक पुत्री मगफिरा को भी जन्म दिया और सोचती रही कि एक दिन तो बदलाव आएगा ही, लेकिन जब हमें अधिक ही परेशान करने लगे तो एक दिन हमें गाड़ी में बैठा कर मेरे गांव राहड़ी के सूनसान जंगल में छोड़ कर चले गए। कि अपने गुजारा भत्ता केश से सम्बंधित 3 फरवरी 2022 को न्यायालय में आई हुई थी कि उसका पति सहजू पार्किंग में मिला जहां मेरे पिता भी साथ थे। जहां मैने उसकी मिन्नतें करी कि कम से कम छोटी बच्ची का तो ख्याल कर उसकी जिन्दगी तो बरबाद न हो लेकिन सहजू ने एक ना सुनी गुस्से में आकर 3 बार तलाक तलाक तलाक कह कर तलाक दिया और कहा कि मेरे भई ने दूसरी शादी कर ली है और मैं भी अति शीघ्र दूसरी शादी कर लूंगा। पुलिस ने 7 व्यक्तियों जिनइ में पति सास ससुर ननद व 3 देवर आदि अन्य के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static