महिला किसानों को रौंदने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार, हादसे में 3 की हुई थी मौत

10/28/2021 2:09:45 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): बहादुरगढ़ में महिला किसानों को ट्रक से रौंदने वाले ट्रक चालक को सेक्टर-6 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चालक को ट्रक के मालिक महाबीर खुद थाने लेकर पहुंचा। ट्रक मालिक ने कहा कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं नहीं है। चालक मंगल डेढ़ महीने से रोजाना एक चक्कर इसी रास्ते से लगाता है। आज वह चरखी दादरी से डस्ट लेकर दिल्ली के कंझावला जा रहा था कि तभी हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि इससे पहले कोई हादसा चालक से नहीं हुआ है। 

PunjabKesari, haryana

बहादुरगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में आंदोलनकारी 3 महिला किसानों की मौत हो गई। महिला किसान पंजाब के मानसा जिले के रहने वाली हैं। वह लगभग पिछले 10 दिनों से आंदोलन में शामिल थी। रोटेशन के आधार पर ही महिला किसान अपने घर को जा रही थी। यह महिला किसान डिवाइडर के ऊपर बैठकर ऑटो का इंतजार कर रही, ताकि रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेल पकड़ सके, लेकिन इस बीच ट्रक ने फुटपाथ के बीचो-बीच बैठी इन महिलाओं को रौंद दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।  

इस हादसे के बाद सियासत भी गर्मा गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस हादसे को लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारत माता-देश की अन्नदाता-को कुचला गया है। ये क्रूरता और नफ़रत हमारे देश को खोखला कर रही है। मेरी शोक संवेदनाएं। 

 

 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static