ट्यूटर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मेेरे चार साथी जिम्मेवार

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 08:21 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल जिले के उपमण्डल होडल में पिछले कई वर्षों से ट्यूटर और एडमिशन गाईड /परामर्शदाता ने चार साथियों के जाल में फंसने के बाद घर के आंगन में खड़े नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतक की पहचान तेजसिंह पुत्र सीताराम के रूप में हुई है। मृतक होडल में सरस्वती स्कूल के पास अपने परिवार के साथ रहता था जो बच्चों को ट्यूशन पढऩे तथा विभिन्न कालेज तथा संस्थानों में दाखिलों के लिए परामर्श दाता का काम करता था। तेजसिंह ने मरने से पहले अपने चार साथियों को मौत के लिए जिम्मेवार बताया है।

PunjabKesari

पलवल के होडल के रहने वाले 30 वर्षीय अविवाहित युवक तेजसिंह की मौत ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया है। मौत का कारण आर्थिक जाल में फंसने के बाद बदनाम होना बताया गया है। परिजनों ने बताया की मृतक बारहवीं पास बच्चों को दाखिलों के लिए परामर्श देने और दाखिले कराने के भी कामकरता था, जिसे उसके चार साथियों ने धोखा देकर फंसाने का काम किया। चार साथियों ने कॉलेजों में कराये गए बच्चों के दाखिलों की फीस जमा कराने की बजाय खुद अपने पास रख ली थी जिससे बच्चों के दाखिले रद्द होने की कगार पर थे। बच्चों के अभिभावक उससे पैसे मांग रहे थे, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे।

अपनी बदनामी और आर्थिक चक्रव्यूह से निकलने में कामयाब नहीं होने पर उसने फांसी लगा ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट तथा भाई की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static