पैसों के लेनदेन के चलते व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 06:09 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : पुलिस ने लाठी-डंडों से पीटकर व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सचिन वासी माजरा प्याऊ व अंश निवासी शिव कॉलोनी जींद के तौर पर हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

जांच अधिकारी रोहतक रोड चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक नफे सिंह ने बताया कि मृतक संजीव वासी जवाहर नगर के भाई हरीश की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था कि उसके भाई संजीव की साजिश के तहत हत्या की गई। उसके भाई संजीव का अभिषेक सहरावत वासी भटनागर कॉलोनी, अंशु शर्मा व सचिन रेड्डू वासी माजरा प्याऊ के साथ पैसों का लेनदेन था। अभिषेक ने 1 माह पहले उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसका भाई संजीव 13 फरवरी 2023 को करीब 4 बजे बिशनपुरा गांव से स्कूटी पर दूध लेने घरौंडा गया था। करीब 4:30 बजे उसके पास फोन कर संजीव ने बताया कि भिवानी रोड के अंडरपास के पास बाइक सवार सचिन रेड्डू वासी माजरा पर अंश शर्मा वासी शिव कॉलोनी जींद ने उसका रास्ता रोक कर उस पर लाठी-डंडों से हमला किया। जिसके बाद वह घायल अवस्था में संजीव को अस्पताल में ले गया। ईलाज के दौरान सिविल हॉस्पिटल में संजीव की मौत हो गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसी रंजिश के तहत साजिश कर उक्त आरोपियों ने उसके भाई की चोटें मारकर हत्या की है। जिसकी शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान आरोपी सचिन व अंश को वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल सहित पुराना बस अड्डा के नजदीक से काबू किया गया है। आरोपियों का अन्य जिलों में भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। गहनता से पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static