ट्रक चालक को गोली मारकर लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 10:50 PM (IST)

होडल (हरिओम): होडल में एक ट्रक चालक को गोली मारकर लूट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सके। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

होडल की अपराध शाखा पुलिस इंचार्ज हरदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पलवल जिले आए दिन लूट की वारदात हो रही हैं, जिसको लेकर पुलिस लूट करने वाले आरोपियों की तलाश में बाबड़ी मोड़ के निकट नाका लगाया हुआ था। तभी एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए जिनको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी भागने लगे, पुलिस ने इन दोनों युवकों को काबू कर लिया और जब पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो एक ट्रक लूट के मामला खुलासा हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 11-12 जुलाई की रात को गाँव बंचारी के समीप गौंछी नहर के समीप एक गाँव सोंध निवासी उदय सिंह ट्रक चालक से ट्रक लूटने की कोशिश की। जब ट्रक चालक ने विरोध किया तो उसको  को गोली मार दी, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन चालक और परिचालक की सूझबूझ से बदमाश अपने मंसूबों में फेल हो गए। चालक व परिचालक ट्रक को भगाकर ले गए और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। इस घटना में घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया। पुलिस ने चालक की शिकायत पर लूट और हत्या के प्रसास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारी ने बताया कि एक महीने पहले पकड़े गए आरोपियों ने गाँव बंचारी के समीप से एक बाइक भी लूटी थी, जिस वारदात को इन दोनों आरोपियों ने कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया जाएगा और अदालत से इनको पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इन आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static