दीपक हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, 26 जून की रात रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 11:19 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : चार दिन पहले पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई झगड़े व मारपीट के बाद इलाज के दौरान हुई दीपक की मृत्यु के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर योगवेंद्र सिंह की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में श्याम बाबू उर्फ मंगल तथा संदीप उर्फ चिंटू का नाम शामिल है जो फरीदाबाद के तिलक नगर में बनी ऑटोपिन झुग्गी में रहते हैं। 26 जून की रात पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई झगडा हुआ था जिसमें आरोपियों ने अपने 11-12 अन्य साथियों के साथ मिलकर 35 वर्षीय दीपक पर किसी रंजीश के चलते लाठी-डंडों से हमला किया था, जिसमें पीड़ित को काफी चोटें आई थी, पीड़ित युवक सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट था जिसकी 28 जून को मृत्यु हो गई। दीपक का किसी बात को लेकर अपने पड़ोसियों से काफी समय से झगड़ा चल रहा था जिसके चलते इनकी आपस में रंजिश हो गई थी।

इसी रंजिश के चलते 26 जून की रात दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें लाठी डंडों की चोट के कारण दीपक की हालत गंभीर हो गई। दीपक को इलाज के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे वेदांता हॉस्पिटल और बाद में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। सफदरजंग हस्पताल में इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई जिसके पश्चात मुकदमे में हत्या की धाराएं लगाई लगाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। 

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने इस मामले में आगे कार्रवाई करते हुए कल गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी श्यामबाबू तथा संदीप को बडख़ल रेलवे पुल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका दीपक तथा उसके दोस्त अशोक से पहले से झगड़ा चल रहा था। आरोपियों ने बताया कि दीपक तथा उसके दोस्तों ने एक बार हमारे दोस्तों के साथ मारपीट की थी जिसके चलते इनका आपस में कई बार झगड़ा हुआ था और बढ़ते बढ़ते यह रंजिश में तब्दील हो गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static