सोनीपत पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए दो बदमाश, एक पर था 25 हजार का इनाम

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 05:26 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत जिला पुलिस क्राइम ब्रांच की सीआईए 2 ने शुक्रवार को दो बदमाशों धर दबोचा। सीआईए 2 को इस कामयाबी को हासिल करने के लिए बदमाशों से मुठभेड़ भी करनी पड़ी। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में एक जिले के ही गांव बिधल का रहने वाला दिनेश व दूसरा खानपुर का रहने वाला रविंदर है। पुलिस ने बदमाशों से अवैध असलहे के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

मुठभेड़ के दौरान जहां दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, वहीं एक बदमाश फरार होने में सफल हो गया। फरार बदमाश भटगांव का रहने वाला मोहित है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 2 देसी पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस व 2 खोल गोलियों के बरामद किए हैं। बदमाश दिनेश पर था 25 हजार का ईनाम रखा गया था। फिलहाल, सोनीपत सीआईए 2 मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव बिधल में तीन युवक एक बाइक पर हथियार समेत घूम रहे हैं कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ये आते हुए दिखाई दिए तो इनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुए दिनेश और रविंद्र को तो गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन मोहित भागने में कामयाब हो गया। उन्होंने बताया कि दिनेश और रविंद्र पर 18 से 20 हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं, इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर कर रिमांड पर लिया है, ताकि इन अन्य मामलों में खुलासा हो सके, दिनेश पर 25000 का इनाम भी हरियाणा पुलिस ने रख रखा है।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static