चीका गोलीकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े युवक के ऊपर चलाई थी ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 05:03 PM (IST)

कैथल(जयपाल): बीती एक दिसंबर को चीका में हुए गोलीकांड की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दो बाइकों पर आए चार हथियारबंद बदमाशों ने दो युवकों पर हमला जानलेवा हमला किया था। इस हमले में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को काबू कर लिया है।

 

गोलीकांड में शामिल थे चार आरोपी, दो अभी भी फरार

 

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि एक दिसंबर की सुबह पीड़ित हरदीप और उसकी बुआ का लडका निजी काम के लिए अपनी गाड़ी में चीका आए थे। दोपहर करीब 12:40 बजे पर दोनों चीका के प्राइवेट अस्पताल कुछ दूरी पर मौजूद थे। तभी दो मोटरसाइकिल पर चार आरोपी आए, जिनमें से तीन के हाथ में पिस्टल थी। बदमाशों में भागल निवासी अजय कटारिया भी था, जिसने हरदीप को जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर  कई राउंड फायर किए। गोली लगने से हरदीप बुरी तरह जख्मी हो गया। हमलावर हरदीप को मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गए थे। हरदीप को इलाज के लिए पटियाला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी जान बच गई। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चिन्नू एवं हरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। गोलीकांड में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है। एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा, ताकि वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए जा सकें।

 

आपसी रंजिश के चलते प्लान बनाकर किया गया था हमला

 

एसपी मकसूद अहमद के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अजय कटारिया व पीड़ित हरदीप की आपस में किसी बात को लेकर रंजिश थी। इसलिए कटारिया ने जो चिन्नू, हरप्रीत व एक अन्य मल्ली नामक साथी के साथ मिलकर हरदीप के ऊपर जानलेवा हमला किया। हमलावरों का मकसद हरदीप को जाने से मारना था। इसलिए उन्होंने पहले से की गई प्लानिंग के आधार पर हरदीप के ऊपर गोलियां चलाई गई। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अन्य दो आरोपियों को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static