4 मिनट में दो लाख की दो भैंसे चोरी, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 06:27 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में अगर आप गांव व शहर में रहकर अपने घर में भैंस या अन्य पशु पालते हैं तो जरा सावधान हो जाएं, ये खबर आपके लिए हैं क्योंकि फरीदाबाद के गांवों में इन दिनों भैंस चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है, ताजा मामला तिगांव गांव से सामने आया है, जहां देर रात भैंस घर के बाहर से अारोपी लेकर अारोपी मौके से फरार हो गए। भैंस चोर गिरोह की हरकत एजेंसी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

पीड़ित ने बताया कि फूटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि रात करीब दो बजे एक टाटा- 407 गाड़ी आकर रुकी। इसमें से छह युवक उतरे और कुछ समय तक सडक पर इंतजार किया। कुछ मिंटों में ही चोरों ने दोनों भैंसो को मात्र चार मिनट में गाड़ी में चढ़ा दिया और लेकर फरार हो गए। पीड़ित करतार नागर ने बताया कि भैंसे के बच्चे की आवाज सुनी तो उठकर देखा कि उनकी दोनों भैसे गायब है, जिन्हें रात को ही इधर से उधर खोजा गया मगर कहीं नहीं मिली, उसका कहना है कि  चोरी पशु की कीमत करीब 2 लाख रूपए है। अब उनके घर में एक भैंस का बच्चा कटरा ही बचा है। 
PunjabKesari
वहीं तिगांव थाना प्रभारी वरूण दहिया की माने तो भैंस चोर युवक मेवाती गिरोह के लग रहे हैं। इसलिए एक टीम जल्द मेवात इलाके में रवाना की जा रही है। इसको लेकर सीआईए टीम के साथ भी मीटिंग की जा रही है, इस गिरोह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static