मंत्री ग्रोवर के सामने भिड़ गए दो वकील, मंत्री बोले- ''ज्यादा जोश में मत आओ''

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 07:37 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर चाय के बहाने रोहतक बार में वकीलों से मुलाकात करने पहुंचे। जहां एक ओर मंत्री ग्रोवर की आवभगत की जा रही थी, इसी बीच किसी को कुछ समझ आता उससे पहले ही दो वकील आपस में ही मंत्री के सामने ही आपस में भिड़ गए। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों वकीलों ने एक-दूसरे को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। ध्यान रहे कि यह सारा वाकया मंत्री ग्रोवर के सामने घटित हो रहा था। सोचिए वहां पर क्या स्थिति रही होगी, जब एक ओहदेदार मंत्री के सामने कोई आपस में लड़ पड़े और गालियां तक निकाल दे।

PunjabKesari

यही नहीं जब मंत्री ग्रोवर बोलने लगे तो एक और वकील ने इसका विरोध किया। जिसे मंत्री ने बीच में ही टोकते हुए कहा कि मुझे पता है कि तुम कहां से बोल  रहे हो? मंत्री ने वकील को नसीहत देते हुए वकील को कहा, 'ज्यादा जोश में मत आओ, ये सारी कोर्ट तेरी नहीं बल्कि औरों की भी है। ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है।' मंत्री मनीष ग्रोवर ने खुद भारत माता की जय बुलवाकर लोगों को शांत करवाया।

PunjabKesari

हालांकि मामला गर्म होता देख सीनियर वकीलों ने वकील को पकड़कर बाहर खदेड़ दिया। वहीं दूसरी ओर बाद में मंत्री मनीष ग्रोवर ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि ये छोटी मोटी बात है। मैं बार का सदस्य नहीं, लेकिन यहां मेरी मित्रता पुरानी है। गौरतलब है कि रोहतक बार में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ है, क्योंकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी बार के सदस्य हैं। हो सकता है मंत्री ग्रोवर यहां चाय के बहाने बीजेपी की जमीन तलासने आए हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static