अपनों ने ही ढाया सितम, चाचा-भतीजे ने परिजनों को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर पिलाई, फिर...

5/26/2020 11:46:11 PM

भिवानी (अशाेक): भिवानी के बवानीखेड़ा में अपनों द्वारा अपनों पर ही सितम करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चाचा-भतीजे ने अपनों को ही रात को दूध में नींद का दवा मिला कर बेहोश कर दिया और नशा व अय्याशी के लिए 7-8 लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिए। ये लोग दो दिन बाद होश में आए और अब पुलिस ने खुलासा किया तो फिर से होश उड़ गए। 

बताया जाता है कि गांव कुंगड़ से एक परिवार बवानीखेड़ा कस्बे के खेतों में रहता है। 18 मई की रात को इस परिवार के सभी लोग अचानक रात को बेहोशी की हालत में मिले तो उन्हे बवानीखेड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब दो दिन बाद इन लोगों को होश आया तो पता चला कि इनके बेहोश होने पर घर से 7-8 लाख रुपये की किमत के सोना चांदी के जेवर चोरी हो चुके हैं।

दो दिन बाद होश में आए इन लोगों के एक बार फिर होश उड़ गए जब एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने इनके जेवर चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार किया। ये चोर कोई और नहीं बल्कि इसी परिवार के चाचा भतीजा हैं। एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम इंचार्ज एसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि उनकी टीम के एएसआई सुभाष मोर बवानीखेड़ा बस अड्डा पर गस्त कर रहे थे।

इसी दौरान उन्होंने गुप्त सूचना पर यहां से बवानीखेड़ा निवासी चाचा भतीजा सोनू व प्रवीन को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इन दोनों ने अपने ही परिजनों को रात को दूध में नींद की गोलियां मिला कर पिलाया और बेहोश कर सोना चांदी के जेवर चूरा लिए थे। एसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि आरोपी चाचा भतीजा से चोरी के जेवर बरामद कर लिए हैं। एंटी व्हीकल पुलिस ने आरोपियों से सोनी की एक अंगूठी, एक गलसरी, एक टीका, एक कड़ा, एक मंगलसूत्र, एक गुच्छी, एक चैन, तीन जोड़ी झुमके बरामद कर लिए हैं। 


Edited By

vinod kumar

Related News