अज्ञात लोगों ने मां और बेटी की काटी चोटी, मौत के साये में जी रहे ग्रामीण

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 01:42 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव किरढान में ग्रामीण मौत के साये में जी रहे हैं। एक बार फिर गांव में एक मां-बेटी की अज्ञात लोगों ने चोटी (सिर के बालों का एक हिस्सा) काट दिया और इस बीच जब दोनों ने शोर मचाया तो लोग मौके पर इक्कठे हुए लेकिन तब तक चोटी काट गैंग के अज्ञात लोग मौके से फरार हो गए। आसपास के इलाके में घटना की जानकारी पहुंची तो वहां भी लोगों की रातों की नींद उड़ गई। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज में बताया गया है कि यदि रात को किसी की चोटी कट जाती है तो उसके कुछ दिनों बाद उस महिला की मौत हो जाती है। मां-बेटी ने चोटी कटने की इस घटना की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों से पहरा लगाकर चोटी काटने वालों को पकड़ने में सहयोग मांगा जिसके बाद गांव वालों ने पूरे गांव में चारों तरफ पहरा बैठा दिया है।
PunjabKesari
गांव में इस घटना से महिलाओं में अधिक खौफ फैला है। इसलिए पुरुषों के साथ महिलाएं भी अपने घर के आस-पास व गली में डंडे-लाठियां लेकर पहरा लगा रही हैं। अब सवाल ये है कि आखिर आधी रात को चोटी काटने वाले ये लोग कौन हैं? इस तरह की वारदात के पीछे इन लोगों का मकसद क्या है? सबसे बड़ा सवाल ये कि आखिर ऐसे लोगों की संख्या कितनी है? क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में अलग-अलग कई जगहों पर इस तरह की घटनाओं के घटित होने का जिक्र सामने आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static