घर के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ी में अज्ञात ने लगाई आग, चंद मिनटों में जलकर खाक हुई 40 लाख की कार

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 08:30 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : सेक्टर 14 के पॉश इलाके में घर के सामने खड़ी फोर्ड एंडेवर गाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगाने का मामला सामने आया है। देखते ही देखते 40 लाख रुपए की कीमत वाली लग्ज़री कार चंद मिनटों में जलकर ख़ाक हो गई। गाड़ी में आग लगाने की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

सीसीटीवी में कैद हुई गाड़ी में आग लगाने की घटना

 

शहर के सेक्टर-14 में रहने वाले तुषार गौतम ने बताया कि उनके घर के बाहर खड़ी फोर्ड एंडेवर में किसी अज्ञात ने आग लगी दी। उन्होंने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे की है। आग के चलते उनकी 40 लाख रुपए की गाड़ी पूरी तरह जल चुकी है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि रात के समय एक अज्ञात शख्स गाड़ी के पास पहुंचता है और गाड़ी के टायर में आग लगाकर लग्जरी गाड़ी को जलाने की कोशिश करता है। आरोपी ने पहले कार के टायर के पास पहले कुछ जलाने की कोशिश की, लेकिन आग नहीं जली। इसके बाद उसने टायर के पास रूई लगाकर आग लगाई और कार को आग के हवाले कर दिया। टायर में आग लगते ही गाड़ी ने भी आग पकड़ ली। देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग की लपटों में घिर गई।

 

PunjabKesari

 

अज्ञात आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

 

गाड़ी मालिक की शिकायत पर सेक्टर 27 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस को कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपी की शिनाख्त हो सके और उसे गिरफ्तार किया जा सके। प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच गहनता से की जा रही है और जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static