रेवाड़ी में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ पर हंगामा, कार्रवाई नहीं होने से भड़के लोग

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 01:27 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले में 13 साल की अनुसूचित जाति की लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीणों ने झज्जर रोड पर जाम लगा दिया। इससे पहले जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ लोगों ने हाथापाई भी की। करीब दो घंटे बाद डीएसपी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। 

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के अधीन आने वाले गांव की 13 साल की लड़की दो दिन पहले गांव में ही एक दुकान पर सामान लेने गई थी। जहां मनोज नाम के व्यक्ति ने उसे दबोच लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी ने गांव में ही दुकान खोली हुई है। बच्ची ने आरोपी की करतूत को लेकर घर जाकर अपनी मां को बताया। पीड़िता की मां ने डायल-112 पर कॉल की तो गांव के सरपंच का प्रतिनिधि आ गया और सामाजिक तौर पर मामला निपटाने की बात की, जिससे पुलिस भी वापस लौट गई।

वहीं इसके बाद पीड़िता की मां दो दिन तक मामले में सामाजिक तौर पर कार्रवाई का इंतजार करती रही, लेकिन कुछ नहीं हुआ। वीरवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हुए और गांव के बाहर झज्जर रोड पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। उसके बाद डीएसपी अमित भाटिया व सदर थाना प्रभारी सर्वेष्ठा मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने ग्रामीणों को काफी समझाया और एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया। उसके बाद पुलिस के आश्वासन पर ग्रामीण मान गए और जाम खोल दिया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की। इसके बाद पुलिसकर्मी बैरंग वापस लौट गए। कुछ देर बाद थाना से अतिरिक्त पुलिस बल आया और ग्रामीणों को समझाने के बाद जाम खुलवाया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static