सीएम खट्टर की बहन वीना अरोड़ा को मिला AIAC एक्सीलेंस अवार्ड

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 09:07 PM (IST)

नई दिल्ली: नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम एआईएसी एक्सीलेंस अवार्ड 2019 के 92वें कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की बहन डॉ. वीना अरोड़ा को सम्मानित किया गया। यह अवार्ड समाज के विकास में योगदान करने वाले महानभूतियों को दिया जाता है, जिसके मौजूदा डॉयरेक्टर अभिनेता अभिषेक बच्चन हैं। उन्होंने यह सम्मान समारोह दिल्ली के एक निजी होटल में आयोजित करवाया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के बतौर दिल्ली सरकार के मंत्री सोमनाथ भारती, अभिनव कांत समेत कई बॉलीबुड के बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम में उन महिलाओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने समाज के लिए कुछ अलग किया हो। इन महिलाओं में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की बहन और 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' की ब्रांड अंबेसडर डॉ. वीना अरोड़ा को भी अवार्ड से नवाजा गया।

PunjabKesari, haryana

इसी दौरान वीना अरोड़ा ने कहा कि वो अपने स्कूल टाइम से ही समाज सेवा कर रही हैं, उन्होंने अनेक संस्थाओं से जुड़कर समाज में सेवा की है। सेवा ही परम धर्म है। इसके साथ उन्होंने महिलाओं को जागरूक करते हुए कहा कि महिलाओं को अपने हक के लिए सशक्त होना पड़ेगा। महिलाएं साक्षर बन अपने देश और राज्य में विकास कार्यों में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि अत्याचार के खिलाफ महिलाओं को आवाज बुलंद करनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static