फरीदाबाद में एक युवक के साथ मारपीट और कार में डालकर अपहरण करने का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 11:35 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर में एक युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर का अपहरण का करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है। वीडियो में नेशनल नंबर 19 सेक्टर 58 इलाके की इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह तीन युवक एक अन्य युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा के अपहरण करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वारदात के बारे में पुलिस का कहना है कि यह ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर के बीच का विवाद है। ड्राइवर ने ट्रांसपोर्ट से गाड़ी को लाकर नेशनल हाईवे पर खड़ा कर दिया और फिर अपना मोबाइल बंद कर दिया। जीपीएस के माध्यम से ट्रांसपोर्ट गाड़ी तक पहुंचा और ट्रक की चाबी मांगने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद वह उसे गाड़ी में डालकर ले गए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जिस जिस युवक के साथ कार सवार युवक धक्का मुक्की कर रहे हैं। वो डीटीएस लोजेस्टिक ट्रांसपोर्ट कम्पनी का ड्राइवर है। जिसे कंपनी का माल लोड कर नजफगढ़ भेजा गया था, लेकिन वह ट्रक और माल सहित सैक्टर 58 में आ गया और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया और माल को गन्तव्य तक नहीं पहुंचाया।

जिसके बाद जीपीएस के माध्यम से कंपनी मालिक ने चालक को पकड़ लिया, जिससे उसने ट्रक की चाभी मांगी, लेकिन चालक चाभी नहीं दे रहा था। इसी बात को लेकर उनमे हाथापाई हुई। फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static