पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, उपायुक्त के पास पहुंचा मामला तो किया सस्पेंड

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 12:16 AM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): दादरी जिले के गांव असावरी में तैनात पटवारी द्वारा इंतकाल दर्ज करने के नाम पर ढाई हजार रुपये की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। पटवारी द्वारा रिश्वत लेते हुए वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में संज्ञान लेते हुए जिला उपायुक्त ने तुरंत प्रभाव से पटवारी को निलंबित कर दिया। शिकायतकर्ता की शिकायत पर दादरी सिटी थाना पुलिस ने पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

शिकायतकर्ता संजीव तक्षक एडवोकेट ने बताया कि गांव असावरी में उनके स्वजनों की जमीन है। उक्त जमीन का इंतकाल दर्ज करने के लिए गांव असावरी में तैनात पटवारी रामौतार द्वारा 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी। लेकिन बाद में 2500 रुपये में सौदा तय हो गया। जिस पर उन्होंने पटवारी को 2500 रुपये की रिश्वत देते हुए वीडियो बनवा ली। पटवारी द्वारा रिश्वत लेने के बाद संजीव तक्षक एडवोकेट द्वारा मामले की शिकायत व वीडियो जिला उपायुक्त व दादरी सिटी पुलिस थाने में दी गई। 

एसडीएम करेंगे जांच: उपायुक्त
उपायुक्त राजेश जोगपाल द्वारा जारी आदेशों के अनुसार शिकायत व वीडियो के आधार पर तुरंत प्रभाव से पटवारी रामौतार को निलंबित कर दिया गया। उपायुक्त राजेश जोगपाल ने बताया कि इस मामले में आगामी जांच एसडीएम द्वारा की जाएगी। निलंबन अवधि के दौरान उक्त पटवारी का मुख्यालय कार्यालय उपमंडल अधिकारी नागरिक दादरी में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static