विज ने अकाली नेता के घर नशे का जखीरा मिलने पर किया प्रहार

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 11:52 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल): पंजाब में अकाली नेता के घर मिले नशे के जखीरे पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कड़ा प्रहार किया है। विज ने नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम में आने वाली परेशानियों का ठीकरा ऐसे नेताओं के सिर फोड़ा जो खुद नशाखोरी को पनपने में मदद कर रहे हैं। विज के निशाने पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी कांग्रेस के विधायक कृष्ण हुड्डा रहे। 

गौरतलब है कि कृष्ण हुड्डा ने जिस व्यक्ति के लिए एम.एल.ए. हॉस्टल में कमरा बुक करवाया था उसके पास से हैरोइन बरामद हुई थी। विज ने कांग्रेस विधायक कृष्ण हुड्डा को आड़े हाथों लिया और कहा कि ऐसा लगता है कि वहां सेफ जोन, वी.आई.पी. जोन में डिस्ट्रिब्यूशन सैंटर बनाया गया है। विज ने कांग्रेस पर बड़े आरोप लगाए और कहा कि नशे पर कागज काले करने वाले कांग्रेसी खुद नशा बिकवा रहे हैं। विज ने यहां पूर्व सी.एम.हुड्डा को नसीहत दी और कृष्ण हुड्डा पर तुरंत कार्रवाई करने की बात कही। दिल्ली का शाहीन बाग इन दिनों सियासी दलों का अखाड़ा साबित हो रहा है।

विज ने कहा कि ये जो टुकड़े-टुकड़े गैंग हैं और देश को तोडऩे की बात करते हैं, शरजील असम को भारत से अलग करना चाहता है और शाहीन बाग जिसकी रचना है वहां भी आजादी के नारे लगे हैं।  वहीं विज ने कहा कि आज प्रदेश में किसी अधिकारी की जुर्रत नहीं है कि वो विधायक की बात न सुने। विज ने कहा कि मैंने ये लिखकर भी दे दिया है कि विधायक को अफसर उसी तरह सम्मान दें जैसे वो अपने चीफ सैक्रेटरी या डी.जी.पी. को देते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static