नशे में परचून की दुकान पर मचाया बवाल, ग्रामीणों बुलाकर दुकानदार पर हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 09:44 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सोहना क्षेत्र में नशे में धुत पिता-पुत्र ने परचून की दुकान पर गाली-गलौच की। विरोध करने पर गांव के लोगों को बुलाकर जमकर बवाल काटा और दुकानदार को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सोहना निवासी भरत सिंह ने बताया कि उसके भतीजे गितेश्वर की सोहना ढाणी में ही परचून की दुकान है। गत 13 जनवरी को गितेश्वर अपनी बेटी को गुडग़ांव में डाक्टर के पास लेकर गया हुआ था। ऐसे में वह भी अपने भतीजे की दुकान पर था। जबकि भतीजे का लडक़ा उत्सव ग्राहकों को सामान दे रहा था। शाम करीब 6.30 बजे दुकान पर मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी फारूख व फारूख का लडक़ा सामान ले रहे थे। दुकान पर महिलाएं भी सामान ले रही थी। ऐसे में फारुख व उसका लडक़ा गाली-गलौच करने लगे और ग्राहकों के साथ बदतमीजी करने लगे।

 

भरत सिंह ने उनको समझाया तो उन्होंने फोन करके अपने गांव से दर्जनों लोगों को बुला लिया। उन्होंने लाठी, डंडा, सरिया से भरत सिंह व उत्सव पर हमला कर दिया। आरोप है कि गांव से सोहना ढाणी की ओर आने से पहले इन्होंने रास्ते में पढऩे वाली दुकानों पर भी पथराव किया। वहीं देवी मंदिर से पूजा करके लौट रहे अमन सैनी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले मे बृजमोहन को भी गंभीर चोट लगी है, जिसे नागरिक अस्पताल सोहना से गुडग़ांव नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस हमले में पव्वी, फारूख व फारुख का लडक़ा, साहिल समेत 100-150 लोगों ने हमला किया, जिनमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static