कब्जा छुड़ाने गई प्रशासनिक टीम पर ग्रामीणों ने ईंट-पत्थरों से किया हमला, तीन गंभीर रुप से घायल

7/2/2020 11:51:13 AM

जींद : गुलकनी गांव में तालाब के गंदे पानी की निकासी के रास्ते पर ग्रामीणों द्वारा किए गए कब्जे को छुड़ाने गई प्रशासनिक टीम पर ग्रामीणों ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस की गाड़ी पर ईंट-पत्थर बरसा कर गाड़ी को तोड़ा दिया। पुलिस के सात कर्मचारियों को ईंटें मारी गईं। इसमें तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गुलकनी गांव में बुधवार को तालाब से गंदे पानी की निकासी के रास्ते पर किए गए कब्जे को छुड़वाने के लिए बीडीपीओ जुलाना धर्मबीर खर्ब, एसपीओ जगबीर सिंह, पटवारी संदीप कुमार, गाड़ी चालक सोनू, सदर थाना पुलिस की तरफ से राममेहर, विनोद, कृष्ण, पवन, विजय व कुलदीप गए थे। उन्होंने गांव में जाकर तालाब के रास्ते पर किए गए कब्जे को जेसीबी की मदद से खाली करवा दिया।

इसके बाद गांव के कुछ शरारती तत्व वहां पहुंचे और पुलिस को ईंट-पत्थर मारने लगे। ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को तोड़ दिया। ईंट-पत्थर लगने की वजह से सात कर्मचारी चोटिल हो गए। तीन पुलिस कर्मचारियों के गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा चार अन्य पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई हैं, जिनको पट्टी कर छुट्टी दे दी गई।

20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
गुलकनी गांव में पुलिस टीम पर हमला कर घायल करने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें गुलकनी निवासी सीना, अमरदीप, केला, राजा, भोला, संजय, कर्मबीर, सुभाष, पप्पू, रामफल, मोटा, गुड्डी, सुमन, दर्शन, संतरो, मोहित, बलवान, शमशेर की पत्नी, पप्पू की पत्नी, जसवंत की पत्नी व रामरत्न की पत्नी को नामजद किया है। इसके अलावा 10 से 15 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस टीम के साथ मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

 


Edited By

Manisha rana

Related News