युवकों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, टिकट को लेकर कंडक्टर के साथ की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 06:24 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के रतिया में नए बस स्टैंड पर कुछ युवकों ने प्राइवेट बस के एक कंडक्टर को बुरी तरह पीट-पीटकर घायल कर दिया। किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया अौर कुछ देर में यह वीडियो इलाके में हर किसी के मोबाइल पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि झगड़ा बस में बिना टिकट सवारी न चढ़ाने को लेकर हुआ था। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की बात बोल रही है।
PunjabKesari
मिली जानकारी के अनुसार गांव लालवास से रतिया के लिए एक प्राइवेट बस चलती है। इसमें गुरुवार को कुछ युवकों के द्वारा कंडक्टर के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। ड्राइवर सतनाम सिंह ने बताया कि सुबह जब वो रतिया की तरफ सवारियां लेकर आ रहे थे तो 4-5 युवक बस में चढ़े। जब कंडक्टर सुखचैन उर्फ चीना ने इन्हें टिकट लेने के लिए कहा तो यह बहसबाजी पर उतर आए लेकिन टिकट नहीं ली। इसके बाद करीब साढ़े 8 बजे जब बस रतिया के बस अड्डे पर पहुंची तो वहां इन सभी ने मिलकर सुखचैन को पीटना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
वहीं रतिया के एसएचओ यादवेंद्र सिंह का कहना था कि एक वीडियो के जरिए कंडक्टर के साथ मारपीट की घटना जरूर उनके ध्यान में आई है, लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं दी है। जैसे ही पुलिस के पास कंडक्टर सुखचैन की तरफ से लिखित शिकायत आएगी, उसके हिसाब से बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी। फिलहाल वीडियो के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static