सरपंच की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, विधवा महिलाओं को बालों से घसीट कर पीटा

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2017 - 10:33 AM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):धारूहेड़ा क्षेत्र के गांव बुड़ाना में महिला सरपंच के पति व परिजनों द्वारा 2 विधवा महिलाओं को पीटने व बाल खींचकर घसीटने का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं के बयान पर सरपंच व परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह वीडियो 15 मई को गांव के नाले निर्माण को लेकर हुए विवाद का है जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 
PunjabKesari
बुड़ाना की सरपंच मुकेश देवी गांव में नाले का निर्माण करवा रही है। बिमला व सुनीता के घर के सामने यह नाला बनाया जा रहा था। नाले की ऊंचाई ज्यादा थी। घर के सामने पानी न भरे, इसको लेकर दोनों विधवा महिलाओं ने नाला नीचा बनाए जाने की मांग की। इसी बात पर विवाद हो गया और सरपंच मुकेश, उसके पति रणदीप व देवर चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर दोनों महिलाओं के साथ गाली-गलौच की। महिलाओं ने विरोध किया तो सरपंच का परिवार लाठी-डंडों के साथ उन पर टूट पड़ा, जोकि वीडियो में दिखाई दे रहा है।
PunjabKesari
झगड़े से पहले पुलिस को दी थी सूचना
महिलाओं का कहना है की उन्होंने झगड़े से पहले पुलिस को सूचना दी थी और घटना के बाद भी शिकायत दी लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं, घटनाक्रम पर सरपंच परिवार के चंद्रभान का कहना है कि पहले महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़े और अपने बचाव में महिलाओं से हाथापाई हुई।
PunjabKesari
दोनों पक्षों ने करवाया मामला दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सरपंच, पति रणदीप, चंद्रभान, चंद्रभान की पत्नी, रणबीर की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर, सरपंच ने भी पीड़ित परिवार के मातादीन, बिमला, सुनीता, दीपक के खिलाफ मारपीट करने व सरकारी काम के बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवा दिया है। धारूहेड़ा थाना के जांचकत्र्ता बीर सिंह ने कहा कि छानबीन के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static