हम सभी विधायक प्योर बीजेपी के हैं और हमारा पुराना रिश्ता भाजपा के साथ है: रणधीर गोलन

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 04:34 PM (IST)

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): निर्दलीय विधायकों की बैठकों के बारे में स्पष्टीकरण देने की ना तो कोई बात है और ना ही जरूरत है। हम सभी विधायक प्योर बीजेपी के हैं और हमारा पुराना रिश्ता भाजपा के साथ है। हम सरकार के साथ पूरी दृढ़ता और निष्ठा के साथ जुड़े हुए हैं और चुनाव जीतने के बाद हमने मोदी और मनोहर को निस्वार्थ भाव से समर्थन दिया। हम सभी सात विधायक मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ दिल से जुड़े हुए हैं। यह बात पुंडरी से निर्दलीय विधायक एवं पशुधन विभाग के चेयरमैन रणधीर सिंह गोलन ने लगातार प्रदेश में निर्दलीय विधायकों की बैठको की चर्चा के सवाल का जवाब देते हुए कही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा कमजोर स्थिति में होने के कारण आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज हो गई। लेकिन हरियाणा में पिछले साढे 7 साल से मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा का एक मजबूत आधार हैं। लगातार हो रहे विकास कार्यों को देखकर नहीं लगता कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी को कुछ मिलेगा। पंजाब में जिस प्रकार से लोगों को उम्मीद थी वैसी सरकार यह लोग नहीं चला पा रहे हैं। साथ ही साथ पंजाब में सामने आ रही आतंकी घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि देश और समाज के लिए यह चीजें बेहद हानिकारक हैं। मुख्यमंत्री पंजाब को कड़ा संज्ञान लेते हुए षड्यंत्रकारियो से सख्ती से निपटना चाहिए। ऐसे हालात बेहद चिंताजनक हैं।

गोलन ने कहा कि विधानसभा को लेकर मेरी कार्यशैली हमेशा सक्रिय रही है। विधानसभा के लोगों से 1 दिन भी मैं दूर नहीं रहा। जब मैं चंडीगढ़ होता हूं तो मेरे बेटे विधानसभा में लोगों के बीच रहते हैं और जब बेटे चंडीगढ़ होते हैं, तो मैं जनता के बीच होता हूं। इसीलिए कभी कोई कम्युनिकेशन गैप नहीं रहा। चुनाव हारते थे तो अगले दिन से अगले चुनाव की तैयारी शुरू करते थे और अब चुनाव जीते हैं तो पहले दिन से ही अगले चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। पूरे 5 साल सक्रिय रहकर और जनता की सेवा करके ही जनता के दिलों में अपनी उपस्थिति दर्ज हो सकती है। उन्होंने कहा कि पिछले साढे 7 सालों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से विधानसभा के लिए बहुत सी बड़ी योजनाओं पर काम किया है। विधानसभा के सभी 52 गांवों में 36 बिरादरी के भले को लेकर समान विकास को लेकर हमेशा चिंता रही है। उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा क्षेत्र में एक माह में नर्सिंग कॉलेज बनकर तैयार हो जाएगा।

आउटडोर - इंडोर स्टेडियम भी तैयार होने के नजदीक है। हॉकी स्टेडियम भी उनके विधानसभा क्षेत्र में बनने जा रहा है। इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि महान ऋषि पुंडरक के जर्जर हालात में पढ़े तीर्थ स्थल को लगभग 25 करोड़ की लागत से एक ऐतिहासिक कार्य करवाना चाहता हूं। जिसमें मुख्यमंत्री का पूरा सहयोग मिल रहा है। इसके साथ ही सड़कें -चौपाले -एससी -बीसी के लिए मूलभूत सुविधाओं का इंतजाम मेरी निजी सोच है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के आशीर्वाद से विधानसभा के 25 बड़े गांवों में पीडब्ल्यूडी की सड़कों पर लाइट लगवाने की मेरी कोशिश है। यह एक बड़ी योजना है। इसके साथ- साथ अपनी विधानसभा में मुख्यमंत्री की अमृत सरोवर योजना के तहत 35 तालाबों की खुदाई के बाद पानी निकासी की समस्या का समाधान होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static