चमत्कार! ...जब साईं बाबा की मूर्ति पीने लगी दूध, मोहल्ले में लगा भक्तों का तांता

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 03:58 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): देश में आए दिन कोई न कोई चमत्कार होता रहता है, जिससे भक्तों में भगवान के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है। अंबाला छावनी में भी एक चमत्कार का मामला सामने आया है। दरअसल, छावनी के एक परिवार ने दावा किया है कि उनके घर में जो साईं बाबा की मूर्ति है वह दूध पी रही है। जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई। साईं बाबा की मूर्ति दूध पी रही है ये बात सुनकर भक्तों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई।

PunjabKesari, haryana

इस दावे को लेकर जब परिवार के सदस्यों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वो रोजाना की तरह साईं बाबा की मूर्ति को दूध का भोग लगा रहे थे, लेकिन शुक्रवार को सुबह उन्हें हैरानी तब हुई जब साईं बाबा की मूर्ति दूध पीने लगी। लोगों ने बताया कि उनके ऊपर साईं बाबा की बहुत कृपा हुई है। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि साईं बाबा उनके घर में आए है। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि वाकई बाबा की मूर्ति दूध पी रही थी या फिर यह कुछ और था।

वहीं मूर्ति द्वारा दूध पीने का दावा कर रहे व्यक्ति के दोस्त ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि उनके दोस्त राजेश के घर में साईं बाबा की मूर्ति दूध पी रही है, जिसके बाद मोहल्ले के सभी लोगों में ये बात फैल गई। उन्होंने बताया कि वो भी साईं भक्त है और उन्होंने भी साईं बाबा की मूर्ति को दूध पिलाया है, जिससे उन्हें बहुत खुशी हुई है। 

PunjabKesari, haryana

साईं बाबा की मूर्ति को लोग चम्मच से दूध और पानी पिला रहे थे और देखते ही देखते चम्मच खाली भी हो रहा था। ऐसे में इस नजारे को देख साईं बाबा के भक्तों की आस्था और बढ़ गई। लेकिन आज के साइंस और आधुनिक युग में क्या वाकई ऐसा चमत्कार संभव है? यह भी एक बड़ा सवाल है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static