घरेलू झगड़े ने लिया खतरनाक रूप, पत्नी ने दांतों से काटी पति की जीभ, डॉक्टरों ने 15 टांके लगाकर जोड़ी

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 03:37 PM (IST)

हिसार(विनोद) : जिले के गांव ढाणी गारण में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने मामूली झगड़े के चलते अपने दांतो से पति  की जीभ काट दी। युवक को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने करीब 15 टांके लगाकर युवक की जीभ को जोड़ दिया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर उनकी पुत्रवधू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

बीती रात बंद कमरे में पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा

 

पुलिस को शिकायत देकर ढाणी गारण गांव निवासी मायाचंद ने बताया कि उसके बेटे कर्मचंद की शादी करीब 10 साल पहले टोहाना की रहने वाली सरस्वती से साथ हुई थी। दोनों के पास 2 बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि बीती रात उनका बेटा और बहू मकान के ऊपर बने कमरे में सोने के लिए गए थे। करीब 9 बजे उन्हें बेटे कर्मचंद के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इस पर कर्मचंद की मां ने कमरे  में जाकर देखा तो उसकी जीभ से खून निकल रहा था और उसकी जीभ बाहर लटकी हुई थी। उन्होंने बताया कि कर्मचंद के सिर में भी चोट लगी हुई थी। मायाचंद ने बताया कि कमरे में पहुंचने पर उनकी बहू ने उन्हें भी गालियां निकाली।

 

डॉक्टरों ने किया ऑपरेशन, 15 टांके लगाकर जोड़ी गई जीभ

 

मायाचंद ने बताया कि वे बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने कर्मचंद की जीभ का ऑपरेशन कर दिया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों को कर्मचंद की जीभ में 15 टांके लगाने पड़े हैं। अब उसकी हालत थोड़ी ठीक है, लेकिन कर्मचंद अभी भी कुछ बोल नहीं पा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static