प्रेम प्रसंग के चलते तेजधार हथियार से काटकर पत्नी की हत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही मृतका

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 08:41 AM (IST)

हिसार: अग्रोहा थाना क्षेत्र के लांधड़ी में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से काटकर हत्या कर दी। आरोपित ने महिला के चेहरे पर कई वार किए, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि लगभग 29 वर्षीय राजबाला की शादी रोशन लाल के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जो अपने नाना के यहां रहता है। इस समय राजबाला चार माह की गर्भवती थी। मिली जानकारी के अनुसार, पड़ोस के एक युवक का राजबाला व रोशनलाल के घर आना जाना था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते राजबाला उस युवक के साथ फरार हो गई थी। कई महीनों से वह उसी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। बुधवार को वह टीकाकरण करवाने के लिए गांव की पीएचएसी में आई थी। रोशनलाल को इस बात का पता चला तो वह भी वहां पहुंच गया। राज बाला जब टीका लगवाकर बाहर आई तो रोशन ने राज बाला को तेजधार हथियारों से काटा डाला। उसके बाद वहां से फरार हो गया। 

गांव में चर्चा है कि महिला जब युवक के साथ फरार हो गई थी तो उसके बाद वह अपने पति के घर के सामने ही रहने लग गई थी। गांव में इस मामले के बारे में पहले पंचायत भी हुई थी, जिसमें यह कहा गया कि दोनों रोशन लाल के घर के सामने की जगह कहीं ओर रहें। जिद करके वे वहीं पर रहने लगे। इसी बात से रोशन लाल को रंजिश थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static