पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, हाथ पैर बांधकर नाले में फेंका शव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 02:21 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला छावनी के पास गरीबों के लिए बने आशियाना फ्लैट में पति से परेशान एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी ने पति के हाथ पैर बांधे और फिर उसका कत्ल कर के पास ही गटर में फेंक दिया। शव से दुर्गंध आने से बाद आसपास के लोगों ने सुबह  शव देखा और स्थानीय लोगों ने मौके पर ही शव की पहचान कर ली और पुलिस को इसकी सूचना दी।  पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।   

नशे के कारण पति-पत्नी में अक्सर होता था झगड़ा

जानकारी के अनुसार छावनी के सेक्टर 34 के पास घसीटपुर में 32 वर्षीय रोहताश अपनी पत्नी कमलेश के साथ रहता था। रोहताश अक्सर शराब के नशे में घर लौटता था, जिसके कारण पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। मृतक रोहताश की बहन और दोस्तों ने बताया कि दोनों के बीच दो दिन पहले भी जमकर झगड़ा हुआ था।  जिसके बाद रोहताश की हत्या कर  कमलेश ने उसे नाले में डाल दिया। मृतक रोहताश के परिजनों ने  आरोपी कमलेश के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नाले में शव मिलने की सूचना मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। परिजनों की शिकायत पर अंबाला पुलिस ने मृतक की पत्नी कमलेश के खिलाफ आईपीसी की धारा, 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static