10 साल साथ रहने के बाद घर से भागी बीवी वापस लौटी तो युवक ने खा लिया जहर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 06:13 PM (IST)

पानीपत  (सचिन शर्मा): पानीपत के सैनी कालोनी में एक 35 वर्षीय युवक ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली है। युवक एक महिला के साथ पिछले 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। परिजनों का आरोप है उसकी पत्नी कुछ दिन पहले किसी और के साथ भाग गई थी, इस कारण युवक काफी परेशान रहता था। अब जब वह वापस लौटी तो युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं डीएसपी ने बताया कि परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत के सैनी कालोनी में निवासी जितेंद्र एक महिला के साथ पिछले 10 सालों से बिना शादी किए लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। वहीं महिला पिछले कुछ दिनों से बगैर बताए किसी के साथ फरार हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी की शिकायत मृतक ने स्थानीय पुलिस को दी थी। 

बताया जा रहा है कि बीते रोज महिला घर लौटी थी, जिसके बाद भी दोनों में झगड़ा हुआ था। रात भर ठीक रहने के बाद सुबह जितेंद्र पत्नी को लेकर अपने कमरे पहुंचा और कुछ देर बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी जान चली गई। 

वहीं परिजनों ने बताया कि जितेंद्र कल भी कहीं से जहरीला पदार्थ लेकर आया था, जिसे उसने छीन लिया था। फिलहाल इस मामले में परिजनों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। मृतक का पोस्टमार्टम पानीपत के सामान्य अस्पताल में करवाया जा रहा है। पुलिस ने भी अपने स्तर पर जाँच शुरू की है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static