25 सितंबर को करेंगे तीसरे मोर्चे को लेकर विचार विमर्श: ओ.पी चौटाला

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 10:47 AM (IST)

 सोहना(सतीश):  इंडियन नेशनल लोक दल के सुप्रीमो एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर सभी पार्टियों को बुलाकर तीसरे मोर्चे के गठन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि आज प्रदेश में ऐसे हालात यह है कि विधायकों को उनके विधानसभा क्षेत्र में घुसने नहीं दिया जा रहा उन्होंने जल्द ही प्रदेश में मध्यवर्ती चुनाव करवाने की भी आशंका जताई उक्त वाकया पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने सोहना में आयोजित आयोजित कार्यकर्ता किये गए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारो से कही।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज के समय प्रदेश में हालात ऐसे हैं कि जो सरकार ने विधायक हैं वह अपने विधानसभा क्षेत्र में अंदर नहीं जा सकते ।लोग उन्हें विधानसभा क्षेत्रों में अंदर घुसने नहीं दे रहे वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर तीन बार विधानसभा क्षेत्र में नहीं उतरने दिया । सरकार का लोगों के प्रति नकारात्मक रवैया है। जब 11 लोग मुख्यमंत्री से उनके निवास स्थान पर मिलने गए तो मुख्यमंत्री ने उन सभी को गिरफ्तार करवा दिया।

चौटाला ने कहा कि जल्द ही प्रदेश में मध्यवर्ती चुनाव होने के आसार हैं वह इन चुनावों में आईएनएलडी की ही सरकार बनेगी उन्होंने ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने का मूल मंत्र भी दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने सोहना में होने वाली तोड़फोड़ को लेकर कहा कि वह सरकार के पतन को लेकर जगह-जगह सम्मेलन कर रहे हैं वह जल्द ही सरकार का पतन करके ही वह दम लेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static