क्या मां के साथ बीजेपी ज्वाइन करेंगी श्रुति चौधरी ? दिया ये जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 06:00 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योरण): हरियाणा कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी और उनकी मां किरण चौधरी के बीजेपी में जाने के कयास सियासी गलियारों में खूब लग रहे हैं। इन दिनों जिस तरह एक-एक कर दिग्गज कांग्रेसी पाला बदल रहे हैं, उस हालात में ऐसा होना कोई बड़ी बात नहीं। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने की अटकलों पर श्रुति चौधरी ने अपनी स्थिति अब साफ कर दी है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेसी हैं और कांग्रेस ही उनका घर है और रहेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी मां और पूर्व कैबिनेट मंत्री किरण चौधरी के भी बीजेपी में जाने की अटकलों को खारिज किया है। श्रुति ने कहा कि वे कांग्रेस छोड़कर कहीं और नहीं जाएंगी, पिछले 10 वर्षों से लगातार विरोधी, इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं। लेकिन विरोधियों के ये मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। हमारी विचारधारी पूरी तरह से कांग्रेसी है।

लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए हूं तैयार

चरखी दादरी में नेशनल हाईवे 152डी के नजदीक चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंची श्रुति चौधरी ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वो लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। किसी वजह से यदि उन्हें टिकट नहीं भी मिलता है तो भी वह मजबूती से पार्टी के लिए प्रचार करेंगी।

बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेसी बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी साल 2009 में पहली बार भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ीं और जीत हासिल की। हालांकि, इसके बाद 2014 और 2019 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। श्रुति की मां किरण चौधरी 2004 से लगातार विधायक हैं। हुड्डा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहीं किरण 2014 में नेता प्रतिपक्ष के पद पर भी रहीं। किरण और भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस में एक-दूसरे के विरोधी माने जाते हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static