भोंडसी जेल से जुड़े हैं भट्टा मालिक की हत्या के तार, जेल से ही आया था ग्राम सचिव को फोन

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 03:08 AM (IST)

गुरुग्राम(सतीश): ईंट भट्टा कारोबारी की दिन दहाड़े गोलियों से भून कर की गई हत्या के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी ग्राम सचिव ने पुलिस रिमांड के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिससे भोंडसी जेल प्रशासन भी कठघरे में खड़ा किया जा सकता है। हालांकि यह सोहना सिटी थाना पुलिस तय करेगी कि गिरफ्तार किए गए आरोपी के बयानों के आधार पर मामले में भौंडसी जेल के अधिकारियों को जांच में शामिल करती है या फिर जेल के अंदर बंद आरोपी को हत्या के मामले में शामिल करती है।

गिरफ्तार किया गया आरोपी अमित डागर निवासी अलीपुर ने पुलिस रिमांड के दौरान बताया कि जिला मॉडर्न जेल भोंडसी में बंद आरोपी सोनू डागर ने जेल के अंदर से व्हाट्सएप काल कर उसे कहा कि मेरा रिश्तेदार धर्मेंद्र आ रहा है, उसे अपनी गाड़ी दे देना, उसे किसी को टपकना है। जिसके बाद अमित डागर ने अपनी गाड़ी आल्टो गाड़ी को धर्मेंद्र को दे दी। 

पुलिस के मुताबिक, ग्राम सचिव अमित डागर की आल्टो कार में ही सवार होकर आए धर्मेंद्र ने भट्टा कारोबारी बीरेंद्र दायमा को आधा दर्जन से ज्यादा गोलियों से भून दिया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद कार पलवल जिला में मिंडकौला गांव के पास लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं आरोपी ग्राम सचिव को रिमांड के बाद अदालत में पेश कर भोंडसी जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि दिल्ली अलवर मार्ग पर सोहना की चुंगी नंबर एक पर 26 जून को सुबह करीब साढ़े दस बजे ईट भट्टा कारोबारी बीरेंद्र दायमा की कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी थी। इस मामले में सोहना सिटी थाना पुलिस ने एक आरोपी ग्राम सचिव अमित डागर निवासी अलीपुर को धारा 120 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static