मां ने ढोलक बजाने से रोका, तो महिला ने फोड़ा सिर, बेटियों ने पीट-पीटकर लिया बदला

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 02:53 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी के बामला गांव में गुंडागर्दी की दो अलग-अलग ऐसी घटनाएं सामने हैं, जिसने सबको दहला कर रख दिया। हैरानी की बात ये है कि दोनों घटनाओं में महिलाएं ही महिलाओं पर लाठी, डंडों व सरिए से जानलेवा हमला कर रही हैं। उससे भी हैरानी की बात ये कि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद भी कुछ लड़कियां अपनी मां का बदला खुद ही आरोपित महिला को लाठी डंडों से पीट कर ले रही हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला 30 अगस्त का गांव बामला का बताया जा रहा है। 

दरअसल, 28 अगस्त को बामला गांव में बुधवारी माता के मंदीर में ढोल बजाने के लेकर संतोष व अनीत नामक महिलाओं में तु तु मैं मैं हो गई थी। जिसके बाद अनीता ने संतोष का सिर लोहे के सरिए से वार करके फोड़ दिया। संतोष को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। इसकी शिकायत मिलने के बाद सदर पुलिस ने अनीत व उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

PunjabKesari, haryana

दोनों महिलाओं का चल रहा उपचार 
इस बारे जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बताया कि संतोष का सिर फोड़ने का बदला लेने के लिए 30 अगस्त को उसकी तीन बेटियों व एक अन्य महिला ने अनीता को लाठी डंडों से पीटा। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि अनीता भिवानी नागरिक अस्पताल में भर्ती है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर पर्चे दर्ज कर लिए हैं और दोनों महिलाओं का उपचार चल रहा है। चिकित्सकों की राय के बाद मामले की जांच की जाएगी।

28 अगस्त को अनीता द्वारा संतोष पर सरिए से वार करना और फिर संतोष की लड़कियों द्वारा पुलिस द्वारा कार्यवाई करने तक भी संतुष्टि ना कर अपनी मां का बदला लेने के लिए अनीत पर गुंडों की तरह वार करना बताता है कि ना केवल गुंडे बदमाशों बल्कि आमजन में भी कानून का खौफ नहीं है। आमजन भी पुलिस और कानून की कार्रवाई का इंतजार करने की बजाय खुद ही गुंडागर्दी पर बहुत जल्द उतारू हो जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static