महिला ने तेजाब पीकर दे दी जान, पति का आरोप- प्रॉपर्टी डीलर रखता था गंदी नजर

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 05:57 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना इलाके में एक महिला ने तेजाब पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर की मारपीट से तंग आकर तेजाब पिया था, इस बीच उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई वहीं मृतक के पति की दरखास्त के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे कार्रवाई की बात की है।

दरअसल, सेक्टर 58 थाना इलाके में रहने वाला दंपत्ति एक प्रॉपर्टी डीलर की मारपीट और बेवजह तंग करने से काफी परेशान था। इसी के चलते पीड़ित की पत्नी ने तेजाब पी लिया, उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, परंतु उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। 

मृतका के पति का कहना है कि पास ही के गांव झाड़सेतली में रहने वाला हरकेश नगर प्रॉपर्टी डीलर लगातार उसकी घरवाली के ऊपर बुरी नजर बनाए हुए था और उसके साथ मारपीट करता था और इसी के चलते उसकी पत्नी ने तेजाब पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली अब पीड़ित आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस से रो-रो कर गुहार लगा रहा है।

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की बात कह रही है। हालांकि पुलिस ने साफ तौर पर यह भी कहा कि प्रॉपर्टी डीलर से मृतका और मृतका के पति ने कुछ पैसे भी लिए थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static