महिला नशा तस्कर चढी अंबाला पुलिस के हत्थे, काफी दिनों से चल रही थी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 10:20 AM (IST)

अंबाला (अमन): आखिर 20 दिन बाद पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेलने वाली महिला नशा तस्कर अंबाला पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई। यह महिला नशा तस्कर पर NDPC एक्ट सहित कई मामलों में पुलिस को वांछित थी। पुलिस ने 6 अप्रैल को रेड मारकर इसके पति पूर्व कांग्रेसी पार्षद राजेश व बेटे प्रिंस को 260 ग्राम चिट्टे (हीरोइन) और 1500 ट्रामाडोल के नशीले कैप्सुल सहित गिरफ्तार किया था जिसमे यह महिला फरार हो गई थी । पुलिस आज इसे अदालत में पेश करके इसका पुलिस रिमांड लेगी जिसमे कुछ चीजों की बरामदगी भी करनी है ।

SHO नरेश कुमार की माने तो 6 अप्रैल को सुचना के आधार पर जब कैंट सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार के नेतृत्व में हाऊसिंग बोर्ड पुलिस चौकी इंचार्ज बालकर सिंह पुलिस बल सहित कार्रवाई करने डेहा कालोनी गए तो नशा तस्करों व उनके साथियों ने पुलिस पर पत्थरों से हमला कर दिया था, जिसमे फायदा उठाकर गुड्डी नामक महिला नशा तस्कर फरार होने में सफल हो गई थी। पुलिस ने इस दौरान उसके पति पूर्व कांग्रेसी पार्षद राजेश व् उसके बेटे प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर उनके अवैध गोदाम से 260 ग्राम चिट्टे (हीरोइन) और 1500 ट्रामाडोल के नशीले कैप्सुल बरामद करके उनके खिलाफ NDPC एक्ट सहित कई धाराओं में मामले दर्ज किये थे।

SHO के मुताबिक महिला नशा तस्कर गुड्डी पंजाब में फरार हो गई जहाँ फिल्लौर पुलिस ने इनकी गाड़ी से जेवरात व नगदी बरामद की थी लेकिन गुड्डी वहां से भी पुलिस को चकमा देकर बच निकलने में कामयाब हो गई। अब पुलिस ने सुचना मिलने पर महिला नशा तस्कर को अंबाला के तोपखाना से रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया है। जिसे आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लेकर इससे और जानकारी प्राप्त करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static