मां ने पहले बेटे को खिलाया जहरीला पदार्थ, फिर खुद उठाया ये कदम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 11:28 AM (IST)

रोहतक : गांव काहनौर निवासी विवाहिता ने मायके में अज्ञात कारणों के चलते पहले अपने अढ़ाई साल के बेटे को जहर खिलाया, उसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के परिजनों ने कलानौर थाने में घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर ससुराल वालों पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। 

पुलिस को दी शिकायत में काहनौर गांव निवासी मृतका के पिता लोकेंद्र ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 2016 में चरखी दादरी के राशीवास गांव निवासी जोगेंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। जून 2018 में रश्मि को बेटा हुआ था। अक्तूबर 2020 में ससुरालियों ने महिला और उसके अढ़ाई वर्षीय बेटे को घर से निकाल दिया, जिसके बाद से महिला अपने मायके गांव काहनौर में ही रह रही थी। जिसके बाद वह काफी तनाव में रहती थी।

गत दिवस सायंकाल वह बेटे को लेकर कमरे में गई। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आई तो दरवाजे को तोडऩा पड़ा जहां महिला फंदे पर लटकी हुई थी और उसका बेटा फर्श पर पड़ा था। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे और उसके पास में फसलों में डालने वाली कीटनाशक दवाई पड़ी थी। वह आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही कलानौर पुलिस मौके पर पहुंची और मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पति जोगेंद्र, ससुर वेदपाल, सास धौली, देवेंद्र, कुसुम, विनोद, सुभाष और अजित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static