लोकलगीरी का शिकार हुई महिला पहुंची पुलिस चौकी, पुलिसकर्मियों ने पति को जूता मारने की दी धमकी

10/18/2020 10:11:53 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के फरीदाबाद की संजय कॉलोनी पुलिस चौकी में महिला व उसके पति से पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार करने व पति को जूते से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि जब वह अपनी शिकायत लेकर चौकी पहुंची तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी सो रहे थे, जिन्होंने जागने पर बिना शिकायत लिए उसके पति को जूतों से मारने की धमकी देकर उन्हें वहां से भगा दिया।

दरअसल, फरीदाबाद के सोहना रोड पर सरकारी जमीन पर दबंगई, लोकलगीरी कर अवैध वसूली करने वाले एक शख्स रमेश ने सड़क किनारे दुकान लगाने वाली महिला और उसके पति के साथ मारपीट की और दुकान में रखे सामान को सड़क पर फेंक दिया। आरोप है कि रमेश दुकान लगाने की एवज में हर महीने डरा-धमका कर 2000 रुपये लेता है।

PunjabKesari, Haryana

पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी रमेश ने आज आकर धमकी दी कि यह जमीन उसने खरीद रखी है, इसलिए दुकान हटा ले, लेकिन जब उन्होंने उसका विरोध किया तो उसने दुकान में रखे सामान को जबरन सड़क पर फेंक दिया और उनके साथ मारपीट भी की।

पीड़िता के पति के मुताबिक, इसके बाद वह इसकी शिकायत लेकर सजंय कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचे तब पुलिस वाले सो रहे थे। तब उन्होंने भी जूते से मारने की धमकी देते हुए चौकी से भगा दिया। पीड़िता का कहना है कि वह इसकी शिकायत पुलिस के बड़े अधिकारियों से करेंगे ताकि आरोपी के खिलाफ और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ उचित कार्रवाई हो।


Shivam

Related News