महिला को किया सम्मोहित; पहले हाथ में केमिकल रखकर किया बेसुध, फिर लाखों के गहने किए चोरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:14 PM (IST)

रेवाड़ीआए दिन बहुत सी ठगी की खबरें सामने आती हैं और बात अगर ठगों की करें तो फ्रॉड करने वाले अब नए तरीकों से ठगी करने का प्लान बना रहे हैं। वहीं हरियाणा के रेवाड़ी से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां महिलाओं को सम्मोहित कर उनसे ठगी करने का मामला सामने आया है।

बता दें कि रेवाड़ी से एक के बाद एक महिलाओं को सम्मोहित करने की वारदातें की सामने आ रही जा रही है। गिरोह ने धारूहेड़ा कस्बा में मंदिर जा रही एक महिला के हाथ पर केमिकल नुमा कोई चीज रखी और फिर बेसुध कर दिया। आरोपी उसके द्वारा पहने गए करीब 2 लाख रुपए के सोने के गहने उतरवा ले गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बेसुध कर महिला से की चोरी

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के धारूहेड़ा की सैय्यद कॉलोनी निवासी सुधा रानी मंदिर में पूजा करने के बाद वापस घर लौट रही थी। मंदिर से कुछ दूर आगे निकलते ही एक युवक उसके पास आया। उसके हाथ में पीले रंग का केमिकल था। उसने केमिकल हाथ पर रखकर उससे कहा कि, “मां मेरे हाथ में बगलामुखी माता के दर्शन करो।” जब उसने उसके हाथ पर नजर डाली, तो वो अपनी सुध खो बैठी। युवक ने उसकी सोने की अंगूठी, गले से सोने का पेंडल और कानों की बालियां निकली लीं। कुछ देर बाद उसे होश आया तो सभी आभूषण गायब मिले।

ये सब देख हैरान परेशान होकर महिला अपने पड़ोसी बाबूलाल के पास गई और उसे सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। बाबूलाल ने डायल-112 पर कॉल किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक की काफी तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static