शुगर मिल के पास झाड़ियों में मिला अर्धनग्न महिला का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

8/9/2020 11:15:58 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक शहर में पुरानी शुगर मिल क्षेत्र में राजेंद्र कॉलोनी के पास नाले में झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला है। जिसकी सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। 

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। जांच की जा रही है कि यह हत्या है या फिर कोई हादसा। महिला के साथ किसी अनहोनी का अंदेशा भी जताया जा रहा है। अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पुराना शुगर मिल क्षेत्र में नाले के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शव अर्धनग्न हालत में था और यह शव लगभग 10 दिन पुराना बताया गया है। 

पुलिस ने महिला की पहचान करने का भी प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। शव काफी पुराना दिखाई दे रहा है, फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। जिस तरह का मामला सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Edited By

vinod kumar

Related News