इनेलो-बसपा के जेल भरो आंदोलन में महिला कार्यकर्ताओं ने लगाए ठुमके (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 09:08 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता जेल भरो आंदोलन में शामिल हुए। इस मौके पर इनेलो विंग की महिला कार्यकर्ताओं ने जम कर ठुमके लगाए।  मौके पर इनेलो नेता अभय चौटाला ने बीजेपी की किसान हितैषी नीतियों पर जम कर प्रहार किया। अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी किसानों के फसल के डेढ गुणा प्राइज की घोषणा कर किसनों को भ्रमित किया है।

PunjabKesari

इस दौरान अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जम कर निशाना साधा। अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा दस सालों पर मुख्यमंत्री रहे, लेकिन एसवाईएल के पानी के लिए कुछ नहीं किया। इतना ही नहीं अभय चौटाला ने हुड्डा को चैलेंज करते हुए कहा कि पच्चास डिग्री के तापमान में बाहर सड़कों पर निकल कर देखे पता चल जाएगा।

एसवाईएल के पानी को लेकर इनेलो पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन चला रही है, इसी क्रम में मंगलवार को गुरुग्राम में इसका आयोजन हुआ। हालांकि इनेलो नेताओं ने मौके पर ही गुरुग्राम पुलिस के सीनियर अधिकारियों को बुला कर जेल भरो आंदोलन की औपचारिकताएं पूरी की। वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने जेल भरो आंदोलन के दौरान नाच गाकर ठुमके लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static