प्रोफेसर ने छात्राओं के WhatsApp ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो का लिंक, लड़कियों ने लिया स्क्रीनशॉट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 05:54 PM (IST)

कैथलः हरियाणा के स्कूलों में आए दिन हो रही घटनाएं महिला सुरक्षा की दृष्टि से चिंता का विषय बन गईं हैं। जींद और सिरसा के बाद एक ऐसा मामला कैथल जिले के गुहला से आया है, जहां एक महिला कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्राओं का एक व्हाट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक डाल दिया। छात्राओं के व्हाट्सऐप ग्रुप में प्रोफेसर द्वारा अश्लील वीडियो का लिंक डालने की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।

हालांकि लिंक डालने के बाद प्रोफेसर ने डिलीट कर दिया था, लेकिन छात्राओं ने लिंक को सेव कर लिया और ग्रुप का स्क्रीन शॉट ले लिया। जिसके कारण यह मामला दब नहीं सका और शहर की विभिन्न सोशल साइटों पर वायरल हो गया। जिसके बाद कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को मामले में लिखित में शिकायत दर्ज करवाते हुए उक्त प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई करने मांग की है। 

पहले भी विवादों में रह चुका है प्रोफेसर

गौरतलब है कि जिस प्रोफेसर के खिलाफ अश्लील वीडियो के लिंक भेजने के आरोप लगे हैं वह पहले भी विवादों में रह चुका है। लगभग 2 वर्ष पहले प्रोफेसर के खिलाफ छात्राओं ने मुख्यमंत्री, DC, कॉलेज प्रबंधन को गुमनाम चिटि्ठयां लिखी थीं। उस समय प्रोफेसर संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलेज की दूसरी मंजिल से गिर गया था।

मामले की जांच के लिए कमेटी गठित

मामले में कॉलेज की प्रिंसिपल ने बताया कि उनके पास 18 छात्राओं ने लिखिल में शिकायत की है। जिसके चलते उन्होंने उक्त मामले की जांच के लिए कॉलेज की एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस की तरफ से भी उक्त मामले को लेकर कुछ बिन्दुओं पर उन्हें सुझाव दिए गए हैं और उन्हें सामने रखते हुए ही उक्त मामले की जांच करके उसकी रिपोर्ट पुलिस को भेज दी जाएगी।

शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाईः महिला थाना प्रभारी

वहीं महिला थाना प्रभारी रेखा रानी ने बताया कि मामला सामने आने के बाद मंगलवार को कॉलेज का दौरा किया और प्रिंसिपल व छात्राओं से मिलकर पूरे मामले की जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि छात्राओं से हमने बात की और उन्हें इस तरह के मामलों को लेकर जागरुक किया है। रेखा ने कहा कि यदि छात्राओं व कॉलेज प्रबंधन की तरफ से लिखित शिकायत दी जाती है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static