महिला हॉकी टीम को रजत पदक दिलाने में बेटी नेहा का भी हाथ (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 11:05 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): एशियाई खेलों में भारत की महिला हॉकी टीम उम्मीद गोल्ड मेडल की लगाई जा रही थी, लेकिन भारतीय महिला हॉकी टीम के हाथ सिल्वर मेडल ही लगा। वहीं इसी टीम की खिलाड़ी नेहा गोयल सोनीपत की रहने वाली है। टीम की इस जीत पर नेहा के घर खुशी का माहौल है। नेहा बहुत ही गरीब परिवार से है, लेकिन उसकी मेहनत से आज प्रदेश का नाम रोशन किया है। नेहा की मां ने कहा कि वह बहुत खुश है।

PunjabKesari

नेहा के कोच प्रीतम सिवाच का कहना है कि नेहा यहां बहुत ही ज्यादा मेहनत करती थी और जिसका नतीजा वह इतनी बड़े मुकाम तक पहुंची और आज देश को सिल्वर मेडल दिलाने में भी अहम योगदान रहा। नेहा गोयल से सोनीपत की ओर भी खिलाड़ी प्रेरणा लेंगे और आगे बढ़ेंगे।

PunjabKesari

वहीं नेहा गोयल के घर में सभी मिठाइयां खा रहे हैं और खुशी मना रहे हैं और खुशी मनाने का मौका भी है। क्योंकि एक गरीब परिवार से सोनीपत की बेटी नेहा गोयल ने आज जिले का नाम रोशन किया है। नेहा गोयल अपनी मां के साथ महज एक कमरे में रहती है और बहुत ज्यादा मेहनत की है, जिसका नतीजा नेहा टीम का सदस्य बनी और एशियाई खेलों में हिस्सा लिया।

नेहा गोयल की मां ने कहा कि वह बहुत खुश है और उसने आज बेटी होने का फर्ज के साथ-साथ देश में जिले का नाम रोशन कर दिया। नेहा जब लौटेगी तो जोरदार स्वागत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static