सांसद सैनी के लिए यशपाल मलिक के अपशब्द, जानवर से की तुलना

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 04:56 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लिया। इस दौरान मलिक ने सांसद राजकुमार सैनी द्वारा सरकार से उनकी (यशपाल मलिक) गिरफ्तारी करवाने के बयान पर कहा कि समाज को सैनी के बयानों पर नहीं बोलना चाहिए क्योंकि सैनी गली के आवारा जानवरों की तरह भौंकते रहते हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सांसद सैनी का हिसाब चुनावों में होगा और भाजपा ने उन्हें साथ रखा तो इसका खामयाजा भाजपा को भी भूगतना पड़ेगा। वहीं आंदोलन के दौरान आए चंदे पर मचे बवाल पर मलिक ने कहा कि इस पर वहीं लोग एतराज कर रहे हैं जो सरकार के साथ मिलकर चल रहे थे। सरकार के साथ चलने वाले लोगों से पूछकर कोई काम नहीं किया जाएगा। 10 वर्ष तक घर का खर्च चलने वाले समाज को हिसाब दें।
PunjabKesari
इसके साथ ही मलिक ने आरोप लगाया कि सरकार फरवरी माह में चले आंदोलन को लेकर किए वादे को पूरा करने में देरी कर रही है, जिससे उनके समाज में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि 4 जून को रोहतक में राज्य स्तरीय बैठक कर आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। मलिक ने कहा कि सरकार ने अपने वादे मुताबिक नौकरी देने व मुआवजा देने में गति पकड़ी। लेकिन मुकद्दमे वापस लेने व कोर्ट में मामले की सुनवाई करवाने में ढिलाई बरती जा रही है। जिसको लेकर सरकार के खिलाफ जाट समुदाय में रोष है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादे पूरे करने में देरी न लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static