युवक की पीट-पीटकर हत्या, बीच-बचाव करने आए भाई पर चाकुओं से हमला

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 08:56 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): दादरी शहर के चंपापुरी जलघर में आपसी कहासुनी को लेकर एक युवक की चाकुओं व डंडों से हमला कर हत्या कर दी गई। हमले के दौरान बचाव के लिए पहुंचे मृतक के भाई पर भी चाकुओं से हमला कर घायल किया गया। हमले के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाते हुए परिजनों को सौंप दिया। वहीं तीन नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चंपापुरी कालोनी निवासी 22 वर्षीय विकास जांगड़ा बीती देर शाम घूमने के लिए जलघर की ओर गया था। जहां आधा दर्जन युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान युवकों ने विकास पर डंडों से हमला कर पैर तोड़ दिए और चाकुओं से हमला कर दिया। हमले की सूचना पर विकास का भाई रवि मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी चाकुओं से हमला करते हुए घायल कर दिया और फरार हो गए। 

PunjabKesari, Haryana

किसी तरह विकास को गंभीर हालत में दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रेफर कर दिया लेकिन विकास ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर सुबह सिटी पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के भाई रवि ने बताया कि उसके भाई विकास का कुछ दिन पूर्व एक युवक के साथ झगड़ा हो गया था। जिसका आपसी तौर पर समझौता भी हो गया था। बीती रात उसका भाई जलघर की ओर घूमने गया तो उक्त युवक ने अपने साथियों के साथ विकास पर डंडों व चाकुओं से हमला कर दिया। वह बीच-बचाव करने पहुंचा तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

वहीं जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है। इस संबंध में परिजनों के बयान पर तीन नामजदों सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static