चोरी के शक में युवक को उल्टा बांध कर कुएं में लटकाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 02:59 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार धनखड़): बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। युवक पर चोरी का इल्जाम लगाकर ग्रामीणों ने उसके साथ बेरहमी से पिटाई की है। इतना ही नहीं हाथ पैर बांधकर उसे कुएं में भी लटकाया गया है। युवक को बंधक बनाकर उल्टा लेटा कर लाठी डंडों से जमकर पिटाई की गई है मामला बहादुरगढ़ के टांडाहेड़ी गांव का है। 

PunjabKesari

यह घटना 11 मार्च की बताइ जा रही है। जिस युवक की बेरहमी से पिटाई की गई वह बहादुरगढ़ के मेहंदीपुर डाबोदा गांव का रहने वाला मंगलदास है। मंगलदास 11 मार्च को अपने गांव से बहादुरगढ़ अपनी बहन के घर आ रहा था। वह पैदल ही अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था। जब वह टांडाहेड़ी गांव के पास मंदिर में पहुंचा तो वहां उसने वाटर कूलर से पानी पिया और उसके बाद दोबारा से बहादुरगढ़ के लिए चल पड़ा। इसके बाद गांव के दर्जन भर युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीड़ित के पास पहुंचे और उसे वापस उठाकर मंदिर ले गए। जहां उसे पर मंदिर में चोरी करने का आरोप लगाया गया।

पीड़ित मंगलदास के पास से ग्रामीणों को ना तो चोरी किया हुआ कोई सामान मिला और ना ही मंगलदास ने चोरी करने की बात स्वीकार की। इसके बाद गुस्साए युवकों ने मंगलदास के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसे जोरदार थप्पड़ मारे गए, उसे उल्टा लेटा कर लाठी डंडों से जमकर पीटा गया। बाद में रस्सी से उसके हाथ पैर बांधकर उसे उल्टा कुएं में टांग दिया गया। उसे डूबने की कोशिश की गई। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने युवक की तलाश की और थाने जाकर पुलिस को मामले की सूचना भी दी। परिजनों ने बताया कि पुलिस ने पहले तो उनकी शिकायत को अनदेखा कर दिया लेकिन बाद में पुलिस ने रात के समय इस मामले में एफआईआर दर्ज की है।

बेरहमी से मारपीट की घटना से पीड़ित सदमे में है और पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है। उसका कहना है कि वह महज वहां से गुजर रहा था। उसने कोई चोरी नहीं की है। मारपीट के वीडियो में भी पीड़ित हाथ जोड़कर घटना को अंजाम देने वाले युवकों से माफी के लिए गिड़गिड़ाता हुआ भी नजर आ रहा है। लेकिन दर्जन पर युवक उसके साथ इस तरह की वारदात कर रहे हैं। 

फिलहाल इस मामले में बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस ने टांडाहेड़ी गांव के तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मगर पुलिस अपनी नाकामी को छुपाने के लिए कैमरे के सामने अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में देखना होगा कि आखिर पुलिस से इस वारदात को अंजाम देने वाले बाकी लोगों तक कब तक पहुंच पाती है और उन्हें कब तक सलाखों के पीछे भेजने में कामयाब हो पाती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static