कार में मिली प्रतिबंधित नशीली दवाओं की भारी खेप, युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 12:18 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना पुलिस ने नशीली दवाइयों की खेप के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफवता हासिल की है। अारोपी गोहाना के विष्णु नगर का रहने वाला है, जो पिछले एक साल से अपनी दिल्ली नंबर की गाड़ी में नशीली दवाइयां शहर में बेच रहा था। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस र्दज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने अारोपी के पास से 100 इंजेक्शन  व एक कार को बरामद किया है।
PunjabKesari
जांच अधिकारी एसअाई वजीर सिंह ने बताया कि स्टेट क्राइम टीम को गुप्त सूचना मिली थी। एक व्यक्ति प्रतिबंधित दवाओं की खेप कार में छुपा कर तस्करी करने के लिए जा रहा है। हरकत में अाई पुलिस ने अधिकारी ने अपनी टीम के साथ शहर थाना वजीर की टीम को साथ लिया और सूचना के अनुसार शहर के विष्णु नगर में छापेमारी की। घर के बाहर खड़ी कार से पुलिस को नशे की खेप बरामद हुई।
PunjabKesari
पुलिस को कार से वन रैक्स दवा की 420 बोतलें व पेंटो जोशिन के 100 इंजेक्शन मिले। मौके से ही अारोपी नीतिन कोभी गिरफ्तार कर लिया गया। अारोपी ने बताया कि वे दिल्ली से लाकर इन दवाइयों की सप्लाई शहर में एक साल से कर रहा था।  अधिकारियों की माने तो ने ऐसी दवाइयां केवल लाइसेंस के आधार पर बेची जा सकती हैं कार या किसी अन्य स्थान पर ऐसी दवाएं रखना गैरकानूनी है, बावजूद इसके अगर कोई इस तरह का काम करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रावई की जाएगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static