Gohana के रभड़ा गांव में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 10-12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 04:53 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के रभड़ा गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक खेती बाड़ी का काम करता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर 10-12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक नसीब कल शाम को अपने घर से खाना खाकर घूमने के लिए गया था। रास्ते में कुछ युवकों ने नसीब की पिटाई कर दी। जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गया था। इलाज के लिए रोहतक PGI में दाखिल करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गांव के ही युवक के साथ हुई थी कहासुनी 

मृतक के परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत में बताया मृतक नसीब की कुछ दिन पहले हितेश उर्फ नान्हा के साथ कहासुनी हुई थी। बाद में आपस में बैठकर मनमुटाव भी दूर हो गया था। इसके बावजूद हितेश उर्फ नान्हा अपने मन में रंजिश रखे हए था। इसी रंजिश को कारण हितेश उर्फ नान्हा ने अपने साथियों के साथ मिलकर नसीब को चोटें मारकर उसकी हत्या की है। । मृतक नसीब खेती करता था। मृतक का रोहतक PGI में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सोंप दिया है। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के SHO महिपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रभड़ा गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। प्राथमिक जांच में पुरानी कहासुनी की रंजिश का मामला सामने आया है। इस मामले में 10-12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static